Header Ads Widget

TV Cha.News: पीटीसी ने लॉन्च किए 3 नए चैनल्स, जल्द आएंगे आपके डीटीएच पर


न्यूज़ः पंजाब का सबसे बड़ा टीवी नेटवर्क 'पीटीसी' ने तीन नए चैनल्स 'पीटीसी पंजाबी गोल्ड' , 'पीटीसी सिमरन' एवं 'पीटीसी म्यूजिक' को भारत में लॉन्च कर दिया है। सबसे पहले चैनल 'पीटीसी पंजाबी गोल्ड' पर 24 घंटे पंजाबी फिल्में और खेल कार्यक्रम प्रसारित किया जाएगा। वहीं दूसरे चैनल 'पीटीसी सिमरन' पर गुरूबाणी जैसे धार्मिक कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। जबकि पीटीसी म्यूजिक पर 24 घंटे नए गीत पेश किए जाएंगे। आपको बता दे कि पीटीसी ग्रुप के तीन अन्य चैनल्स पहले से ही चल रहे है जिनमें पीटीसी न्यूज़, पीटीसी पंजाबी और पीटीसी चक दे मौजूद है। इसी बात पर जब पीटीसी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर 'रबिंद्र नारायण' से सवाल किया गया कि पीटीसी चक दे के बावजूद एक और म्यूज़िक चैनल को लॉन्च करने की आवश्यकता क्यों पड़ी। तो इसपर वह बोले कि इस नए चैनल पर कुछ नए संगीतकारो को भी मौका दिया जाएगा, वहीं पीटीसी स्टूडियों के बैनर में कई गीत रिकार्ड किए जा रहे है। तो उन्हे भी इसी चैनल के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

इसी के साथ जब अमृतसर के हरमंदिर साहिब के विशेष लाईव प्रसारण के पीटीसी पंजाबी से हटाकर पीटीसी सिमरन पर शिफ्ट करने को लेकर बात की गई तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ नहीं है। हरमंदिर साहिब का विशेष प्रसारण शुरू की तरह पीटीसी पंजाबी पर ही प्रसारित किया जाएगा। इसे पीटीसी सिमरन पर शिफ्ट नहीं किया जाएगा।
:- चैनल के डिस्ट्रिब्यूशन के सवाल पर सुनिए जवाब ?

अभी फिलहाल यह तीनों नए चैनल्स को पंजाब के फास्टवे डिजिटल केबल पर देखा जा सकता है। वहीं डीटीएच के लिए एयरटेल डिजिटल टीवी और टाटा स्काई से बातचीत जारी है। जिसमें एयरटेल ने मंजूरी दे दी है जबकि टाटा स्काई से अभी भी बातचीत चल रही है। अब डीटीएच ऑपरेटर पर निर्भर करता है कि वह कब इन चैनल्स को लॉन्च करते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ