Header Ads Widget

Dish TV Free Channels | डिश टीवी में कैसे देखे मुफ्त चैनल्स | Dish TV Maha Manoranjan Offer

Dish TV Free Channels


अगर आपके घर में भी डिश टीवी डीटीएच Dish TV कनेक्शन लगा हुआ है और आप भी यहीं सोचते है कि कुछ ऐसा तरीका मिल जाए जिससे हर महीने टीवी का रिचार्ज न करवाना पड़े और बिलकुल मुफ्त में मनोरंजन हो जाए। तो ऐसे में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप बिना रीचार्ज करवाए अपने डिश टीवी Dish TV में चैनल्स को मुफ्त देख सकते है। 

Dish TV free channels, dish TV free channel kaise dekhe, डिश टीवी फ्री चैनल कैसे चलाए,
Dish TV Free Channels

Dish TV Free Channels


डिश टीवी Dish TV अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफ़र लेकर आया है जिसके उपयोग से आप पूरे एक महीने के लिए बिलकुल मुफ्त में बिना रीचार्ज करवाए 140 से भी ज्यादा चैनल्स देख सकते हैं। इस ऑफ़र का नाम महा मनोरंजन Dish TV Maha Manoranjan Offer रखा गया है जिसमें डिश टीवी Dish TV द्वारा उन ग्राहकों को इस ऑफ़र का लाभ दिया जा रहा है जिन्होने 30 सितंबर 2019 या उसके बाद से अपने डिश टीवी Dish TV अकांउट में रीचार्ज नहीं करवाया है। अगर आपका डिश टीवी Dish TV भी 30 सितंबर के बाद से बंद है तो आप भी अपने डिश टीवी Dish TV को मुफ्त में रीचार्ज करवा सकते है और पूरे एक महीने तक 140 से भी अधिक चैनल्स का नि-शुल्क आनंद उठा सकते है। 

Dish TV Free Channels


Dish TV free channels, dish tv free channel kaise dekhe, डिश टीवी में फ्री चैनल कैसे चलाए,
Dish TV Free Channels


अब बात आती है कि डिश टीवी Dish TV द्वारा जो 140 चैनल्स बिलकुल मुफ्त में दिए जा रहे है इनमें कौन-कौनसे चैनल्स देखने को मिलेंगे। तो देखिए इसमें आपको डीडी फ्री डिश DD Free Dish में आने वाले तमाम चैनल्स जैसे कि Aaj Tak, Zee News, Zee Punjabi, Zee Biskope, MTV Beats, Sony Mix, 9XM, Big Magic, Star Sports First, Aaj Tak Tez, News 18 India, India TV इत्यादि बिलकुल मुफ्त में देखने को मिलेंगे जबकि इसके साथ कुछ मुख्य चैनल्स भी दिए जाएंगे जो कि डीडी फ्री डिश DD Free Dish पर पहले भी आते थे।

 मुख्य चैनल्स में Zee Anmol, Zee Anmol Cinema, Star Utsav, Star Utsav Movies, Sony Pal, Sony Wah, Colors Rishtey भी मुफ्त में देखने को दिए जाएंगे।

Dish TV Free Channels


Dish TV free channels, dish tv free channel kaise dekhe, डिश टीवी फ्री चैनल कैसे चलाए,
Dish TV free channels


इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए आपको डिश टीवी Dish TV में दिए गए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर Registered Mobile Number से 1800 270 0843 नंबर पर एक मिस्ड कॉल देना होगा जिसके कुछ वक्त बाद ही आपका Dish TV Free Channels डिश टीवी मुफ्त हो जाएगा और आप बिना रीचार्ज करवाए मुफ्त मनोरंजन का लुत्फ उठा पाएंगे।

NOTE: कृप्या ध्यान दे कि यह ऑफ़र केवल कुछ वक्त के लिए ही मान्य है इसलिए जितना हो सके जल्द ही इस ऑफ़र का लाभ उठाए अन्यथा यह डिश टीवी Dish TV मुफ्त सेवा कभी भी बंद की जा सकती है।

इसी तरह की अधिक जानकारी के लिए आज ही हमारे ब्लॉग को फॉलो करें। Follow Us on Blog

सब्सक्राइब करें YouTube हमारा चैनल: Journalism Guide

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ