Header Ads Widget

Best ku band lnb for weak signal | डीडी फ्री डिश के सिग्नल बढ़ाए इस LNB को लगाकर, जाने इस ख़बर में


Best ku band lnb for weak signal


best ku band lnb for weak signal, best ku band lnb,
Best Ku Band LNB for Weak Signal

अगर आप भी इसी बात से परेशान है कि आखिर डीडी फ्री डिश DD Free Dish में या किसी अन्य डीटीएच सर्विस में चैनल्स चलते-चलते बंद हो जाते है और टीवी पर No Signal आ जाता है। तो इसके पीछे कई समस्याएं हो सकती है जैसे कि:

1.भारी बारिश होने के चलते सिग्नल Signal बंद हो गए हैं।

2.ऊपर से डिश अंटिना की दिशा तेज़ हवा के बहाव से हिल गई है।

3.आपके सेट-टॉप-बॉक्स या LNB dish से जुड़ी केबल की तार (Cable Wire) ढीली हो गई हैं जिससें सिग्नल (Signal) आने बंद हो गए हैं।

4.या फिर आपके डिश में लगा Low Noise Block (LNB) खराब हो गया है जिससे सिग्नल (Signal) में दिक्कते आ रही है और बीच बीच में चैनल्स चलते रूक जाते है।
ऐसे में यदि आपका LNB खराब हो गया है तो उसे तुरंत बदलवाने की आवश्यकता है लेकिन उसके लिए भी हमें एक बेहतर LNB को ही चुनना चाहिए जिससे आगे चलकर वह जल्दी खराब न हो और उससे हमें पहले से बेहतर Signal Quality मिल सके।

इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आए है Sharp कंपनी का Ku Band lnb जो कि बहुत ही बढ़िया तरीके से बनाया गया है जिसके इस्तेमाल से 90% प्रतिशत से अधिक सिग्नल (Signal) प्राप्त किए जा सकते है। वहीं इसे आप अपने डीडी फ्री डिश DD Free dish के अलावा डिश टीवी, Dish TV वीडियोकॉन डिटूएच, d2h टाटा स्काई, Tata Sky एयरटेल डीटीएच, Airtel Digital TV सन डायरेक्ट Sun Direct इत्यादि के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

हमारी इस वीडियों को भी देख सकते है: https://youtu.be/eKaIkLWgOfQ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ