Header Ads Widget

Star Gold 2 Channel | Star India Launching Star Gold 2 & Star Gold 2 HD

Star Gold 2 Channel 


सबसे बड़े टीवी चैनल नेटवर्क Star India स्टार इंडिया ने एक बार फिर से नए हिन्दी फिल्मों के चैनल को लॉन्च करने का मन बना लिया है। जी हां, स्टार इंडिया Star India ने ऐलान किया है कि वह अगले महीने फरवरी की पहली तारीख से नया हिन्दी फिल्मों का चैनल Star Gold 2 Channel स्टार गोल्ड 2 को लॉन्च करेंंगे।अब आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर इस नए चैनल पर फिल्में किस तरह की दिखाई जाएंगी तो हम आपको बता दें कि यह चैनल आपको पूरानी और नई दोनो तरह की फिल्में प्रसारित करेगा। 


Star Gold 2 Channel


Star India स्टार इंडिया की ओर से कहा गया है कि Star Gold 2 स्टार गोल्ड 2 चैनल को पूराने हिन्दी फिल्मों के चैनल Movies OK की जगह दी जाएगी। क्योंकि स्टार इंडिया Movies OK के नाम बदलने की अर्जी पर सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर पहले ही मंजूरी ले चुका है। तो ऐसे में Movies OK के प्रसारण को 31 जनवरी 2020 की रात 12 बजे बंद कर दिया जाएगा और इसकी जगह पर नया चैनल Star Gold 2 स्टार गोल्ड 2 प्रसारित होने लगेगा।

Star Gold 2 Channel, Star Gold 2 HD, star gold 2 HD on Tata sky,
Star Gold 2 Channel


Star Gold 2 Channel


Star India स्टार इंडिया ने यह भी कहा है कि वह Star Gold 2 Channel स्टार गोल्ड 2 चैनल के साथ-साथ इसके एचडी HD चैनल को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है। ख़बरों की माने तो 1 फरवरी 2020 से ही Star Gold 2 स्टार गोल्ड 2 के साथ ही Star Gold 2 HD स्टार गोल्ड 2 एचडी को भी लॉन्च कर दिया जाएगा। जो कि तमाम DTH and Cable TV डीटीएच एवं केबल टीवी ग्राहक भी देख सकेंगे।


अब बात इन दोनो चैनल्स के मासिक शुल्क की करेंगे कि आखिर यह चैनल्स आपको ए-लॉ कार्ट Ala Carte Price में कितने रूपए के मिलेंगे।

Star Gold 2 स्टार गोल्ड 2 को देखने के लिए 2 रूपए प्रति महीना कीमत रखी गई हैं।
Star Gold 2 HD स्टार गोल्ड 2 एचडी को देखने के लिए 5 रूपए प्रति महीना कीमत रखी गई हैं।

हम उम्मीद करते है कि यह ख़बर आपको पसंद आई होगी। कृप्या करके इसी तरह की ख़बरे पाते रहने के लिए हमारे ब्लॉग को फॉलो जरूर करें। (Follow Us on Blog)

और हमारे यू-ट्यूब YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें: Journalism Guide

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ