Header Ads Widget

Tata Sky Binge Plus Set Top Box | टाटा स्काई ने लॉन्च किया Tata Sky Binge Plus Android 4K Set Top Box

             Tata Sky Binge Plus Set Top Box


Tata Sky Binge Plus, Tata Sky Binge Plus Set Top box,
Tata Sky Binge Plus Set Top Box

डायरेक्ट टू होम डीटीएच ऑपरेटर टाटा स्काई Tata Sky ने अपना पहला Android 4K सेट टॉप बॉक्स Tata Sky Binge Plus लॉन्च कर दिया है। इस नए सेट टॉप बॉक्स Set Top Box की सहायता से आप अपने समान्य एलईडी टीवी LED TV को एक स्मार्ट टीवी Smart TV का रूप दे सकते है। Tata Sky Binge Plus के नए कनेक्शन की कीमत 5999/- रूपए रखी गई है जिसके साथ आपको एक महीने के लिए 249 रूपए का Tata Sky Binge ट्रायल पैक Trial Pack मुफ्त दिया जाएगा। जो कि एक महीने के मुफ्त अविधि के बाद हर महीने आपके टीवी चैनल्स के रीचार्ज के साथ 249 रूपए OTT Apps कंटेट को देखने के लिए लिए जाएंगे।

इस Tata Sky Binge Plus Set Top Box में क्या है खास ?


Tata Sky Binge Plus Set Top Box


1. Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको बिलकुल नया Android Version 9.0 Pie दिया गया है जिससे आपको एक बेहतर अनुभव मिलेगा। वहीं इसके साथ आपको 2 जीबी की रैम 2 GB RAM मिलेगी जबकि आपके ऑडियो/ वीडियो जैसे जरूरी कंटेट को स्टोर करने के लिए 8 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज 8 GB Internal Storage दी गई हैं जो कि आपको सिर्फ 4.4 जीबी 4.4 GB ही मिलती है।

2.Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको मौका मिलता है टीवी चैनल्स और Ott Apps कंटेट को एक साथ एक ही टीवी स्क्रीन पर देखने का ताकि आपके मनोरंजन में कोई कमी न आ सके।

3.Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको Bluetooth दिया गया है जिससे आप जब मर्जी अपने Home Theater और Bluetooth Headphones को कनेक्ट करके बिना किसी वायर Wireless के बेहतरीन साउंड Sound का अनुभव ले सकेंगे।



4. Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको लाईव टीवी Live TV भी देखने का मौका दिया जाएगा ताकि जब कभी मौसम खराब की स्थिति बनेगी और सेटेलाइट टीवी सिग्नल Satellite TV बंद हो जाएंगे तो मनपसंद कार्यक्रम का मज़ा किरकिरा नौ हो इसलिए आप टाटा स्काई मोबाइल एप Tata Sky Mobile App की मदद से उस चैनल को लाईव टीवी Live TV के तौर पर देख पाएंगे।

5. Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको 7 दिनो के लिए Catch Up TV सुविधा दी गई है। जिसके प्रयोग से आप कोई भी अपने मनपसंद कार्यक्रम के पिछले 7 दिनो के एपिसोड देख सकेंगे।

6. Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको मौका मिलता है बिना मिस्ड कॉल Missed Call और एसएमएस SMS किए कोई भी चैनल को तुरंत Add/Drop/ Pack Change करने का वो भी एक ही टीवी स्क्रीन पर।

7.Tata Sky Binge Plus Set top Box में आप HD के साथ साथ Ultra HD 4K Content कंटेट को भी इस बॉक्स में देख सकते है जबकि आप Google Playstore के प्रयोग से 5000 से अधिक मनचाहे एप्स और गेम्स Apps & Games को इस्टांल Install कर सकेंगे।

8. Tata Sky Binge Plus Set Top Box में आपको बेहतरीन एप्स Apps पहले से ही इंस्टाल्ड Installed मिलने वाली है जैसे कि You Tube, Amazon Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Zee5 इत्यादि।

तो यह कुछ फीचर्स आपको इस नए Tata Sky Binge Plus Android 4K Set Top Box में मिलते है। वहीं इस बॉक्स को खरीदने के लिए आपके घर पर WiFi Broadband Internet Connection लगा होना चाहिए जिसकी स्पीड कम से कम 2 Mbps तक आनी चाहिए।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह ब्लॉग पोस्ट पसंद आया होगा। यदि इसी तरह की ख़बरे आगे भी पाते रहना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो जरूर करें। Follow Us on Blog

हमारा यू-ट्यूब YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब जरूर करें Journalism Guide

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ