Header Ads Widget

DD National HD Launched on Tata Play


डीडी नेशनल एचडी (DD National HD) दूरदर्शन के स्वामित्व वाला एक लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन चैनल है। यह एक सरकार द्वारा संचालित चैनल है जो समाचार, खेल, मनोरंजन और सांस्कृतिक सामग्री सहित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों के प्रसारण के लिए जाना जाता है। डीडी नेशनल एचडी को अब 1 दिसंबर 2023 से डायरेक्ट टू होम डीटीएच प्लेटफॉर्म "टाटा प्ले" (Tata Play) पर जोड़ा गया है जो कि एक बार फिर से कुछ सालो के बाद वापिस लॉन्च किया गया है।

टाटा प्ले पर डीडी नेशनल एचडी देखने के लिए, चैनल नंबर 196 पर ट्यून करें। यह चैनल फ्री टू एयर एफटीए है इसलिए यह बिना किसी अतिरिक्त लागत के सभी बुनियादी पैकेजों का हिस्सा होगा। डीडी नेशनल एचडी अन्य डीटीएच और केबल टीवी प्लेटफॉर्म जैसे डीडी फ्री डिश, डिश टीवी आदि पर भी उपलब्ध है। डीडी नेशनल एचडी चैनल की पिक्चर क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है जिससे आपको इस चैनल पर आने वाले सभी तरह के कार्यक्रमो को समान्य से 5 गुना अधिक पिक्चर क्वालिटी का एहसास होगा।

अन्य पोस्ट भी जरूर देखे:


हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। कृपया करके हमारी इस जानकारी को आगे भी लोगों के साथ शेयर करें और हमारी वेबसाइट को फॉलो करें।

धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ